Featured Post

[Book Review] Jasmine Builds on Shifting Sands: A Self-help Fiction

  I recently bought this book copy for a read and review. Name: [Book Review] Jasmine Builds on Shifting Sands: A Self-help Fiction Auth...

Wednesday, January 12, 2011

Poem on Sales people and their lifestyle!

I got this forward from a friend who is working in the Sales team of an MNC! I absolutely loved the rhyme and the context! So thought of sharing it over on my blog. So here it goes:

Wo Dekho
1 Sales ka Banda ja raha hai.

Zindagi se Haara hua hai

Par "Customers" se Haar nahi manta.

Apni sales-pitch ki 1-1 Line isey Rati hui hai

Par Aaj Kon se Rang k Moze pehne hain, ye nahi janta.

Din Par Din 1 Excel File banata ja raha hai.


Wo Dekho

1 Sales ka Banda ja raha hai.


Das Hazaar Customers me se Achhe Customer Dhund lete hain lekin.


Naraaj biwi-bachhon ki Aankhon ki complain Dikhayi nahi deti.

PC pe Hazaar Windows Khuli hain

Par Dil ki Khidki pe
Koi Dastak Sunayi nahi deti.

Saturday-Sunday nahata nahi

Weekdays ko Naha raha hai.


Wo Dekho
1 sales ka Banda ja raha hai.


Reporting karte karte,Pata hi nahi chala
Boss
Kab Ma-Baap se bhi Bade ho gaye.


Kitabon me Gulab rakhne wala

Kab Cigarette k Dhuen me Kho gaya


Dil ki Zameen se

Armanon ki Vidayi ho gayi

Weekends pe Daru pi k Jo Jashn mana raha hai


Wo Dekho

1 Sales ka Banda ja raha hai...

No comments:

Post a Comment